पोखरी में डूबकर दो किशोरियों की दर्दनाक मौत

 

स्वतंत्र रक्षक न्यूज़ 
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का अथक प्रयास जारी 

संवाददाता-@विजय कुमार यादव आज़मगढ़

फूलपुर ( आजमगढ़ जिले के पवई थाना के ग्राम पंचायत ओरिल के चिरेमार गांव में पोखरी पर घूमने गयी  दो किशोरियों की पोखरी में डूबने से मौत हो गई। उनकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है ।परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।
पवई थाना क्षेत्र के ओरिल ग्राम पंचायत के चिरेमार गांव निवासी नजमा 14 वर्ष पुत्री मो. ताहिर और फारेहा 13 वर्ष पुत्री अजीज मुंबई में अपने चाचा शकील के साथ रहकर पढ़ाई करती है। नजमा कक्षा नौ और फारेहा कक्षा आठ की छात्रा थी। 15 दिन पहले वह अपने चाचा के साथ अपने गांव घूमने के लिए आई थी। 
16 मार्च को उनका मुंबई जाने का टिकट था। रविवार को दो बजे  वह घर ‌पीछे स्थित पोखरी के किनारे घूमने के लिए गयी थी।  नजमा का पैर फिसल गया और पोखरी में जा गिरी । उसे बचाने के चक्कर में फारेहा भी पोखरी में गिर गई। जब तक उन्हें बचाया जाता तब तक पानी में डूबने से दोनों की मौत हो गई थी।बहुत देर तक घर नही आई तो ढूढ़ा गया तो पोखरी में इस दशा में पाया गया तब तक देर हो चुकी थी। जानकारी होने के बाद परिजनों ने दोनों किशोरियों को बाहर निकाला । उन्हें अम्बारी स्थित निजी अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया । मौत से परिवार में कोहराम मच गया है । जानकारी होने पर विधायक रमाकान्त यादव  तत्काल पहुँचकर परिजनों को ढांढस बंधाया ।


-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Powerd by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

ads

 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال