यूपी न्यूज़ : प्रदीप यादव गाजीपुर से ट्रैक्टर लेकर पहुंचे लखनऊ, अखिलेश यादव से मिलकर हुए भावुक बोले ये बात।

न्यूज़ अब तक आपके साथ
देश प्रदेश का सबसे बड़ा न्यूज़ नेटवर्क बनाने का सतत प्रयास जारी।

यूपी न्यूज़ : राजेन्द्र चौधरी मुख्य प्रवक्ता समाजवादी पार्टी ने सोशल मीडिया एक्स (X) पर एक ख़बर साझा करते हुए बताया कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज मंसूरपुर सैदपुर गाजीपुर के निवासी किसान प्रदीप यादव ने मुलाकात की, मुलाकात कुछ ऐसा रहा कि, प्रदीप यादव गाजीपुर से ट्रैक्टर लेकर लखनऊ पहुंच गए और अखिलेश यादव से मिलकर बहुत भावुक हो गये।
प्रदीप यादव ने अखिलेश यादव को बताया कि भाजपा सरकार में किसान संकट में है, किसानों को फसलों की कीमत नहीं मिलती है, खेती-किसानी अब तो घाटे का सौदा हो गया है, किसानों को अब समाजवादी पार्टी से, आपसे, अखिलेश यादव से ही उम्मीद है। समाजवादी सरकार के समय किसानों के लिए कई कार्य हुए।
फसलों की सही कीमत मिल जाती थी। मुख्य प्रवक्ता ने बताया कि आज किसान निराश है, प्रदीप यादव ने 2024 के लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सफलता की कामना की, बात दें कि गाजीपुर के किसान प्रदीप यादव अपना खेत का कार्य बीच में ही छोड़कर अखिलेश यादव से मिलने के लिए ट्रैक्टर लेकर निकल पड़े। गाजीपुर से लखनऊ पहुंचकर अखिलेश यादव से मिलने के बाद खुश नज़र आये। प्रदीप यादव ने कहा कि उनकी यात्रा सफल हो गयी। बताते चलें कि अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी सरकार ने हमेशा किसानों के हित में बड़े फैसले लिए हैं, समाजवादी पार्टी अपने घोषणा-पत्र में किसानों के मुद्दों को प्राथमिकता देगी।


-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Powerd by- न्यूज़ अब तक


Youtube Facebook instagram Twitter-x image

Powerd by

ads

 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال