जौनपुर में तीन मंजिला मकान हुआ धरासाई मासूम सहित पांच लोगों कि मौत, आधा दर्जन भर हुए घायल।

स्वतंत्र रक्षक न्यूज़
 फ़िक्र चौथे स्तंभ की 
संवाददाता- @सुशील तिवारी जौनपुर
यूपी के जौनपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के बड़ी मस्जिद के पीछे मोहल्ला रौज़ा अर्जन में  देर रात  जर्जर तीन मंजिला मकान धराशाई हो गया। इस दौरान एक दर्जन लोग मलबे में दब गए। जानकारी होने के बाद स्थानीय लोग व पुलिस प्रशासन राहत कार्य में जुट गया।घटना मे पांच  लोगों की मौत और छह लोगों के घायल होने की जानकारी मिला है । हालांकि, इसके बाद भी मलबे  की तलाश की जा रही है। घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। अस्पताल में चिकित्सकों को भी अलर्ट कर दिया गया है।
सबसे पहले तीन लोगों को निकालकर जिला अस्पताल भेजा गया।
VO1- जौनपुर शहर मोहल्ला रौज़ा अर्जन में कमरूद्दीन व जलालुदीन का तीन मंजिला मकान था। जो पुराना व जर्जर हो गया था। रात में एकाएक धराशाई हो गया। स्थानीय लोगों व जिला प्रशासन ने दबे तीन लोगों को निकाल कर घायलावस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। मलबे में अभी और लोगों के दबे होने की आशंका में मलबा हटाकर तलाश किया जा रहा है।
हादसा होने के बाद जानकारी होते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया। कई लोगों के रात में दबे होने की वजह से आधी रात के बाद भी राहत और बचाव कार्य चलता रहा। प्रशासनिक अधिकारियों की  देखरेख में पूरा राहत अभियान चल रहा है। लोगों के फंसे होने की आशंका में राहत व बचाव कर्मी सम्भलकर कदम मलबे पर उठा रहे हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के अनुसार आधी रात के बाद पूरी तसल्ली होने के बाद ही अभियान खत्म किया जाएगा।


-

Please Select Embedded Mode To Show The Comment System.*

और नया पुराने

Powerd by- न्यूज़ अब तक


   

Powerd by

ads

 -------आपके अपनो की ख़बरें, इसे भी पढ़ें-------



       

    نموذج الاتصال